LATEST NEWS

दो हफ्ते बीत जाने के बाद भी 50 लाख की चोरी में सिविल लाइन कोतवाली पुलिस के हाथ खाली

रिपोर्ट :शादाब अली :रुड़की

रुड़की: सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत चोरी का एक बड़ा मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित के अनुसार चोरी की यह घटना 27 जुलाई की है। पूरी घटना को लेकर वादी के द्वारा बताया गया है कि उसके घर से तकरीबन 30 लाख कैश और 25 लाख के जेवरात कुल मिलाकर 50 लाख की चोरी को अंजाम दिया गया है। पुलिस को अभी तक चोरो का कोई सुराग नही लग पाया है।

वादी अमित के अनुसार 27 जुलाई को चोरों ने उसके घर के ताले तोड़कर तकरीबन 50 लाख की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है, जिसमें दो हफ्ते बीत जाने के बाद भी पुलिस इतनी बड़ी चोरी का खुलासा नही कर पायी है जबकि पीड़ित लगातार पुलिस थाने के चक्कर काट रहा है।

पीड़ित अमित के द्वारा बताया गया है कि वह और उनका परिवार 27 जुलाई को घर में ताला लगाकर जन्मदिन के एक प्रोग्राम में गए हुए थे। जब वे घर वापस आए तो उन्होंने देखा कि मेन गेट का ताला टूटा हुआ है जिसको देखकर उनके होश उड़ गए। मेन गेट से जब वे अंदर पहुंचे तो अंदर कमरों के दरवाजों के ताले भी टूटे पड़े हुए थे। जब कमरे के अंदर जाकर देखा तो लॉकर से 30 लाख कैश और 25 लाख के जेवरात चोरी हो चुके थे। घर में हुई इतनी बड़ी चोरी से पूरा परिवार सदमे में है। इस पूरी वारदात को अंजाम दिए हुए आज तकरीबन दो हफ्ते बीत चुके है लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक खाली है।

आपको बता दे वादी अमित दिल्ली रोड स्थित एक कॉलोनी में रहता है और वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। अमित ने घर में हुई चोरी की शिकायत पुलिस से घटना के दिन ही कर दी थी लेकिन अभी तक पुलिस चोरों तक नही पहुंच पाई है जिस कारण अमित और उनका परिवार रोज पुलिस के चक्कर लगा रहा है। पुलिस की तरफ से उनको सिर्फ आश्वासन ही मिल रहा है। लेकिन अब अमित का सब्र जवाब दे गया है लेकिन फिर भी पीड़ित के द्वारा पुलिस से जल्द खुलासा करने की गुजारिश की है। अमित पुलिस के इस रूखे रवय्ये से परेशान है उसके घर 50 लाख की चोरी हुए आज दो हफ्ते हो चुके है लेकिन अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

लेकिन वहीं दूसरी ओर सीओ विवेक कुमार का कहना है की पूरा मामला उनके संज्ञान में है और कई टीमें इस पर काम कर रही है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा

Shopping Basket