LATEST NEWS

हरिद्वार नगरी तस्करों के निशाने पर !

रिपोर्ट शादाब अली : रुड़की– हरिद्वार जिले के नए एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने अभी हाल ही में चार्ज संभाला है उन्होंने चार्ज संभालते ही साफ़ लफ्जो में कह दिया था कि जिले में किसी भी प्रकार का नशा या कोई अवैध कारोबार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, लेकिन जिस तरह से लगातार रुड़की व आसपास के क्षेत्र में अवैध नशे के कारोबारी फिर से सक्रिय दिखाई दे रहे हैं उससे तो यही लगता है कही न कहीं पुलिस की ढीली पकड़ इन लोगों के लिए मुफीद साबित हो रही है। अभी हाल ही में भगवानपुर पुलिस ने दो अलग-अलग जगह से दो बड़े स्मैक के डीलर गिरफ्तार किए थे जिनके कब्जे से लाखों रुपए की स्मैक बरामद की गई थी।

आपको बतादे कि एसटीएफ टीम ने हरिद्वार के श्यामपुर थाना क्षेत्र से कल शाम स्मैक के तीन तस्करों को गिरफ्तार किये है जिनके कब्जे से एसटीएफ ने लाखों रुपए की अवैध स्मैक बरामद की है। दरसल एसटीएफ को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली थी कि पिरान कलियर थाना क्षेत्र के तीन युवक मुरादाबाद से स्मैक लेकर कलियर आ रहे है जिसके बाद एसटीएफ ने लोकल पुलिस के साथ मिलकर तुरंत ही चेकिंग अभियान शुरू कर दिया, चेकिंग के दौरान ये युवक पुलिस को देखकर भागने लगे लेकिन पुलिस और एसटीएफ ने मिलकर तीनों युवकों को दबोच लिया जिनके कब्जे से लाखों रुपए की अवैध स्मैक बरामद हुई है।

गनीमत यह रही कि मुखबिर के द्वारा पहले ही इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई थी अगर समय रहते पुलिस इन तस्करों को न पकड़ पाती तो ये अवैध नशे की बड़ी खेप जिले में आसानी से सप्लाई कर अपनी जेबे तो भारी कर लेते लेकिन मासूम लोगो की जिंदगीयों में नशे का ज़हर भर देते। ऐसा नही है कि हरिद्वार ज़िले में स्मैक का अवैध कारोबार अभी शुरू हुआ है,लोगो ने इसे अपने पेशे में सालो से शामिल कर रखा है जिसकी जानकारी क्षेत्रीय पुलिस को हमेशा रहती है। अब देखना यह होगा कि नए कप्तान साहब इस नशे के इस गोरख धंधे पर कैसे नकेल कसते है।

Shopping Basket