LATEST NEWS

फरियाद लेकर पहुंची युवती को कोतवाली में तैनात दरोगा जी ने दूसरे थाना क्षेत्र का मामला बताकर टालने की, कोशिश की !

रिपोर्ट: शादाब अली: रुड़की।

रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रामपुर रोड के समीप एक युवती का पर्स चोरी हो गया पर्स में एक मोबाइल तकरीबन 6000 रूपए बताए जा रहे है। युवती जब अपनी चोरी की फरियाद लेकर सिविल लाइन कोतवाली पहुंची तो वहां पर तैनात एक दरोगा जी ने युवती को दूसरे क्षेत्र का मामला बताकर टालने की कोशिश की, लेकिन पीड़ित युवती को इस बात की जानकारी थी कि मामला सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र का है तो शिकायत भी यही दर्ज होगी बावजूद इसके दरोगा जी अपनी बात पर अड़े रहे और युवती को वहां से जाने के लिए कहकर उसकी वीडियो बनाने लगे। जिस पर पीड़ित युवती ने दरोगा जी की बात का खंडन करते हुए एक बार फिर यही कहा कि मामला तो साहब इसी थाना क्षेत्र का है तो आप हमें क्यों भटकाना चाहते है हमे दूसरे थाने में जाने के लिए बार-बार क्यों कह रहे है।

आपको बतादे कि दरोगा जी का यह पहला मामला नही है जब उन्होंने ऐसी हरकत की है, इससे पहले भी उनकी बदतमीजी के ऐसे मामले सामने आ चुके है लेकिन दरोगा जी अपनी अकड़ नही छोड़ते। दरअसल दरोगा जी को कोई मतलब नही है कि वह किससे बात कर रहे है, कोई पढ़ा लिखा है या अनपढ़ है, दरोगा जी सबको एक ही डंडे से हांकते है। उनका सबके साथ बदतमीजी का लेवल एक ही रहता है। आख़िर दरोगा जी को किस बात की अकड़ है यह तो दरोगा जी खुद ही बता सकते है लेकिन जिस पुलिसिया रोब से वह फरियादियो से बात करते है इसका संज्ञान अधिकारियों को लेना चाहिए।

इस मामले में हमने जब सीओ रुड़की विवेक कुमार से बात की तो उन्होंने कहा कि पीड़ित युवती के द्वारा मुझे फोन पर मामले की पूरी जानकारी दी गई है जल्द ही इस मामले में जांच कराकर उचित कार्यवाही की जाएगी।

Shopping Basket