LATEST NEWS

सरकार पर जमकर बरसे आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर रावण

रिपोर्ट : शादाब अली : रुड़की

रुड़की मंगलौर विधानसभा में आज आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर रावण ने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। मंगलाैर विधानसभा में भीड़ को देखकर राष्ट्रीय अध्यक्ष गदगद नज़र आए उन्होंने कहा कि यहां पर एक पार्टी के द्वारा अभी परिवर्तन यात्रा निकाली गई उसमें लोगों को पैसे देकर लाया गया था लेकिन आज ये लोग बिना पैसों के इस सभा में पहुंचे है इसका मतलब यह है कि मंगलौर की जनता अब मौजूदा विधायक से तंग आ चुकी है इसलिए अब वक्त आ गया है मंगलाैर में भी परिवर्तन किया जाए।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जनता का शोषण कर रही है यह शोषण अब बर्दाश्त से बाहर हो चुका है आने वाले समय में जनता इनको सबक सिखाएगी क्योंकि सरकार अपनी मनमानी पर उतारू है। केंद्र सरकार ने जो काले कृषि कानून बनाए है ये बिना किसानों से पूछे बनाए गए है। ये काले कानून केंद्र सरकार ने पूंजीपतियों के लिए बनाए है किसानों के हित के लिए नही।

चन्द्र शेखर रावण ने कहा कि देश में जिस तरह से लोगों का शोषण हो रहा है उसका जीता जागता उदाहरण मौलाना कलीम सिद्दीकी है उनको जिस तरह से गिरफ्तार किया गया है यह गिरफ्तारी बिल्कुल भी ठीक नहीं है इसीलिए उनकी गिरफ्तारी का विरोध आजाद समाज पार्टी पूर्ण रूप से करती है और उनकी लड़ाई लड़ने के लिए वह हमेशा तैयार है।

उत्तराखंड की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए चंद्रशेखर रावण ने कहा उत्तराखंड में सिर्फ मुख्यमंत्री बदलने का काम चल रहा है, सरकार मुख्यमंत्री बदलकर अपनी नाकामी छिपाने चाहती है लेकिन आने वाले 2022 विधानसभा चुनाव में जनता इनको सबक सिखाएगी और आजाद समाज पार्टी पूरे प्रदेश में अपने प्रत्याशी उतारेगी। हमे उम्मीद है इस बार कोई भी सरकार उनके बिना उत्तराखंड में नहीं बनेगी।

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह से योगी ने अपने मंत्री बदले हैं इन मंत्रियों को बदलने से उनका कोई भला नहीं होगा। उत्तर प्रदेश की जनता ने अब मन बना लिया है कि आने वाले चुनाव में इस राज्य से बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकेगी।

युवा नेता काज़ी मोनिश ने मौजूदा विधायक पर निशाना साधते हुए कहा कि यह तो राजा विधायक हैं इनको जनता से कोई लेना देना नही है इनके द्वारा मंगलौर विधानसभा क्षेत्र में कोई भी विकास कार्य नहीं कराए गए है, सड़कों का बुरा हाल है शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं का तो मंगलौर में और भी बुरा हाल है। काज़ी मोनिश ने कहा की मंगलौर की जनता बहुत उत्साहित है जिस तरह से सभा में लोगों ने पहुंचकर अपना प्यार दिखाया उससे उम्मीद है कि अब लोगों को तीसरा विकल्प मिल गया है। उन्होंने कहां कि मैं पूर्व विधायक काज़ी मय्युदीन साहब का असली शागिर्द हूं लेकिन काज़ी निजामुद्दीन उनके बेटे होते हुए भी उनके असली शागिर्द नही है।

सभा में प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह, भीम आर्मी अध्यक्ष मुन्नीलाल शिंदे, प्रदेश उपाध्यक्ष एडवोकेट एहतेशाम, विधानसभा प्रभारी काज़ी मोनिश, उत्तराखंड प्रभारी एमएल तोमर, डॉक्टर फरीद, मोहम्मद सैफ, हाजी शमीम साबरी,अंकुर, रिंकी, शाकिर, शैलेंद्र कटारिया, सुशील पाटिल आदि उपस्थित रहे।

Shopping Basket