LATEST NEWS

पति ने शराब पीकर पत्नी के साथ की मारपीट सर में आए 14 टांके मामला पहुंचा चौकी!

रिपोर्ट :शादाब अली :रुड़की

रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला इस्लामनगर में रहने वाली एक पीड़ित महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए बताया है कि उसका पति शराब पीकर आए दिन उसके साथ मारपीट करता है। मारपीट के दौरान पीड़ित महिला के सर में चोट लगने से 14 टांके आए है और तभी से उसका पति फरार चल रहा है।

दरअसल मामला रुड़की के इस्लामनगर मोहल्ले का है जहां की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को बताया है कि उसके पति वाजिद के द्वारा आए दिन उसके साथ मारपीट गाली-गलौज की जाती है। अब से दो दिन पहले उसके पति वाजिद ने शराब पीकर उसके साथ मारपीट की है मारपीट के दौरान वाजिद ने उसका सिर दीवार में देकर मार दिया जिससे उसको गंभीर चोटें आई, महिला की चीख-पुकार सुनकर मोहल्ले वाले मौके पर पहुंचे तो आरोपी पति वहां से फरार हो गया। घायल महिला को मोहल्ले वालों ने हॉस्पिटल भिजवाया जहां पर उसके सर में 14 टांके आए है। पत्नी का आरोप है कि उसका पति हर रोज़ शराब पीकर आता है और उसके साथ मारपीट करता है। मारपीट करना उसके लिए अब आम सी बात हो गई है बिना किसी वजह के भी उसके साथ कभी भी मारपीट कर देता है। महिला की आंखों पर भी पिटाई के निशान दिखाई दे रहे है। महिला ने इस मामले की शिकायत चौकी सोत बी में की है लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है। वही दूसरी और फरार पति अपनी पत्नी पर दूसरे लोगों के द्वारा फैसले का दबाव बनवा रहा है। पीड़ित महिला का कहना है कि अब वह उसके साथ फैसला नही करना चाहती अब वह उसको उसके किए की सजा दिलाना चाहती है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वाजिद मोहल्ले में अवैध खाई बाड़ी का काम बिना किसी रोक-टोक के सरेआम करता है इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वाजिद कितना शातिर प्रवृति का व्यक्ति है। अब देखना यह होगा कि आखिरकार पुलिस कब तक वाजिद को गिरफ्तार कर उसके किए की सजा उसे देती है, या फिर वह इसी तरह अपनी पत्नी पर लगातार जुल्म करता रहेगा।

Shopping Basket