LATEST NEWS

रुड़की तहसील में तैनात कानूनगो से मारपीट करने वाले पार्षद के 3 साथी गिरफ्तार

रिपोर्ट: शादाब अली

रुड़की दो दिन पहले साउथ सिविल लाइन में पानी निकालने के दौरान कानूनगो रजिस्टार विजेंद्र कश्यप के साथ पार्षद सचिन चौधरी और उसके साथियों के द्वारा गाली गलौज व मारपीट की गई थी। साथी कर्मचारी के साथ मारपीट होने के बाद कर्मचारियों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था और उनके द्वारा तुरंत सिविल लाइन कोतवाली पहुंचकर आरोपी पार्षद और उसके साथियों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस ने भी आनन-फानन में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।

पिछले कई दिनों से पुलिस पार्षद व उसके साथियों की तलाश कर रही थी लेकिन वे पुलिस के साथ आंख मिचोली खेल रहे थे। कर्मचारियों ने साफ साफ लफ्जो में कह दिया था कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी वे अपने काम पर नहीं लौटेंगे। सूत्रों की माने तो मारपीट करने के बाद भी पार्षद व उसके साथी खुलेआम घूम रहे थे क्योंकि उनको कहीं ना कहीं राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है। लेकिन जैसे ही पुलिस का शिकंजा पार्षद व उसके साथियों पर कसा तो सभी आरोपी फरार हो गए थे।

आज देर रात पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली कि कानूनगो पर हमला करने वाले पार्षद के तीन साथी कहीं जाने की फिराक में है पुलिस ने तुरंत ही घेराबंदी करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उन सभी से सख्ती से पूछताछ की जा रही है वही पार्षद के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

वहीं दूसरी ओर पुलिस के द्वारा पार्षद की सूचना देने वालों को ₹25000 इनाम देने की घोषणा भी की गई है साथ ही पार्षद के गैर जमानती वारंट भी निकाले गए है। अब देखना यह होगा कि सरकारी कर्मचारी के साथ मारपीट करने वाला पार्षद पुलिस के साथ कब तक आंख मिचोली खेलता है।

Shopping Basket