LATEST NEWS

चार लाख के बकरे चोरी कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली

रिपोर्ट शादाब अली रुड़की

रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कई दिन पहले रात के समय चोरों ने 4 लाख के बकरे चोरी कर मौके से फरार हो गए। सूत्रों की मानें तो चोर रसूखदार है और सीसीटीवी होने के बावजूद पुलिस के हाथ चोरों तक पहुंचने में असमर्थ है।

पीड़ित की माने तो उसने बताया कि उसके बकरे गंगनहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सरकारी स्कूल के समीप बंधे हुए थे चोरों ने रात के समय उन बकरों को चोरी कर लिया। पीड़ित ने बताया कि बकरे चोरी की सूचना हमारे द्वारा पुलिस को दे दी गई थी लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के द्वारा अभी तक कोई ठोस कार्यवाही नही की गई है।

पीड़ित का कहना है कि उन बकरों की कीमत तकरीबन चार लाख रूपए है और अभी तक पुलिस ने चोरी का खुलासा नही किया है। उनका आरोप है कि पुरानी तहसील चौकी पर हमारे द्वारा घटना के तुरंत बाद ही सूचना दी गई थी कई बार चौकी के चक्कर काटने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। जबकि इस पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को दे दे दिया गया था।

वहीं पीड़ित युवक के द्वारा एक सनसनी खेज खुलासा किया गया है पीड़ित ने बताया कि हमारे द्वारा एक चोर की जानकारी पुलिस को दी गई थी और पुलिस ने चोर को पकड़ भी लिया था। लेकिन चोर पहुंच व रसूख वाला निकला। उस चोर को गांव का एक प्रधान पुलिस के चंगुल से छुड़ाकर ले गया। पीड़ित ने बताया कि जिसको पुलिस ने पकड़ा था उसको पूरे मामले की जानकारी है और पुलिस उससे पूछताछ करती तो खुलासा पल भर में हो सकता था। लेकिन ऐसा पुलिस ने नही किया।

अब देखना यह भी होगा कि आखिरकार रसूक वाला चोर फिर से पुलिस की पकड़ में आता है या फिर मामले को ऐसे ही रफा दफा कर दिया जाएगा।

Shopping Basket