LATEST NEWS

प्रोग्राम में आए कार्यकर्ताओं का हरिद्वार लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने फूलों से स्वागत किया और उनके साथ फूलों की होली खेलते नजर आए।

रुड़की लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं के आने का सिलसिला अब धीरे-धीरे और तेज होता जा रहा है आज रुड़की नेहरू स्टेडियम में एक जन आशीर्वाद रैली के साथ ही होली मिलन कार्यक्रम रखा गया था जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ-ही हरिद्वार लोकसभा से प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत और हरिद्वार लोकसभा से सांसद रमेश पोखरियाल निशंक भी मौजूद रहे एक मंच पर जिस तरह से तीन-तीन मुख्यमंत्री साथ नजर आए यह दिखाता है बीजेपी में सब कुछ ठीक-ठाक है कोई भी मतभेद नहीं है क्योंकि माना जा रहा था मौजूदा सांसद रमेश पोखरियाल निशंक का टिकट कटने के बाद वह नाराज चल रहे हैं

सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विपक्षियों पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कुछ परिवार वादी दलों ने एक जुट होकर एक गठबंधन बना लिया है और देश में भ्रम फैलाने के लिए नए-नए जुमलो का सहारा ले रहे हैं ऐसे कितने भी गठबंधन क्यों ना आ जाए मोदी जी को ये रोक नहीं सकते हैं जो विकास की धारा आगे बढ़ चुकी है उसको अब रुकने नहीं देंगे उसको और आगे बढ़ाने का काम किया जाएगा क्योंकि मोदी जी लोग के दिलों में बसते हैं भाजपा सरकार सबको साथ लेकर चलती है। उन्होंने कहा कांग्रेस और अन्य पार्टियों के पास उत्तराखंड के लिए कोई विजन नहीं है ना कोई रोड मैप है 10 सालों में जो उत्तराखंड के लिए काम हुआ है वह आज तक कभी नहीं हुआ।

वहीं दूसरी ओर हरिद्वार लोकसभा से प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी जनता को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह से 2014 में देश की जनता ने हमें बहुमत दिया था क्योंकि हमने देश की जनता से जितना बहुमत मांगा था हमें उतना मिला अगर हम और ज्यादा बहुमत मांगते तो और ज्यादा बहुमत हमको मिलता। लेकिन जब 2019 का जो लोकसभा का चुनाव आया तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहां इस बार 300 पार और जनता ने हमें अपना आशीर्वाद भी दिया जनता से जितना मांगा हमें उससे अधिक मिला। इस बार 400 मांगी है और हमें पूरी उम्मीद है कि देश की जनता हमें अपना आशीर्वाद देगी और हम 400 पार के नारे को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे।

मुझे पूरा विश्वास है कि आप भारतीय जनता पार्टी को अपना पूरा आशीर्वाद दे रहे हैं और आगे भी इस तरह ही आशीर्वाद मिलता रहेगा। इस बार का चुनाव कुछ खास है। कश्मीर के लाल चौक पर जब हमारे प्रधानमंत्री जाते है तो कुछ बंद नहीं होता, कहीं सड़क जाम नहीं होती, कोई विरोध नहीं करता। 40 साल के बाद वहां पर कोई नेता गया है वहां पर जाने के लिए अगर कोई नेता घोषणा भी करता था तो आतंकवादी सड़कों पर आ जाते थे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसे नेता हैं जब वह कश्मीर पहुंचे तो उनका मुस्लिम समुदाय के द्वारा बड़ी गर्म जोशी के साथ स्वागत किया गया।

प्रोग्राम में आए कार्यकर्ताओं का हरिद्वार लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने फूलों से स्वागत किया और उनके साथ फूलों की होली खेलते नजर आए। मंच पर भी सभी नेताओं ने एक दूसरे के साथ फूलों की होली खेली और जमकर मंच पर डांस भी करते नजर आए।

Shopping Basket