LATEST NEWS

हरिद्वार लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार अपनी मोटर साइकिल से बादशाह होटल चौक पर पहुंचे तो युवाओं ने खुशी से उन्हें चारो और से घेर लिया इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उमेश कुमार का क्रेज युवाओं में लगातार बढ़ता जा रहा है।

उमेश कुमार हरिद्वार में एक जाना माना नाम है और खानपुर से विधायक भी है। आज रात के समय जब हरिद्वार लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार अपनी मोटर साइकिल से बादशाह होटल चौक पर पहुंचे तो युवाओं ने खुशी से उन्हें चारो और से घेर लिया इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उमेश कुमार का क्रेज युवाओं में लगातार बढ़ता जा रहा है।

रुड़की खानपुर से विधायक और हरिद्वार लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार अपनी बाइक से घूमते हुए जैसे ही बादशाह होटल चौक पहुंचे तो वहां पर मौजूद युवाओं ने उमेश विधायक कुमार को चारों ओर से घेर लिया और उमेश कुमार के साथ सेल्फी और फोटो खींचने लगे। लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार खुद ही युवाओं की फोटो खींचते नजर आए जैसे ही उमेश कुमार अपनी बाइक से आगे बढ़े तो काफी संख्या में युवा उनके साथ काफिला बनाकर चल दिए। लोगो में अपने प्रति प्रेम देखकर उमेश कुमार फूले न समाए। जिस तरह से युवाओं में उमेश कुमार का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है वह कहीं न कहीं लोक सभा चुनाव में विपक्षी पार्टी के लिए एक बड़ी चुनौती बन सकते है।

Shopping Basket