LATEST NEWS

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के पक्ष में रुड़की के नेहरू स्टेडियम स्थित एक विशाल जनसभा को संबोधित किया।

रुड़की लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार हरिद्वार जिले में बड़े नेताओं के तांता लगा है। वहीं रुड़की में भी लगातार भाजपा से लेकर कांग्रेस के बड़े नेता आकर अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने में लगे हुए है। कल कांग्रेस की राष्ट्रीय नेता प्रियंका गांधी ने हरिद्वार से अपने प्रत्याशी वीरेंद्र रावत के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया था।

आज रुड़की में भाजपा के बड़े नेताओं में शुमार और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के पक्ष में रुड़की के नेहरू स्टेडियम स्थित एक विशाल जनसभा को संबोधित किया।

भारतीय जनता पार्टी द्वारा विजय संकल्प रैली के आयोजन के अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति को भी मील रहा है। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों ने जहां राम मंदिर का विरोध किया वहीं भारतीय जनता पार्टी ने राम मंदिर बनाकर पूरे विश्व में हिंदुत्व को अग्रसर किया है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि धर्म की रक्षा के लिए अपने मंदिरों की सुरक्षा के लिए हम सभी को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करना चाहिए।

योगी आदित्यनाथ ने विपक्षियों पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस 70 साल तक सत्ता में रही लेकिन वह भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं दे पाई। हमारी सरकार को केंद्र में आए मात्र 10 साल हुए हैं और हमने 70 साल के मुकाबले 10 सालों में जो विकास कार्य किए हैं वह जनता भली-भांति देख रही है। जिस तरह से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सड़कों का जाल बिछाना हो या फिर उत्तराखंड में ही अनेक परियोजनाएं देना हो पहाड़ों में रेल चलाने का सपना भी नरेंद्र मोदी नहीं पूरा किया है।

आप देख सकते हैं उत्तराखंड में हो रहे विकास कार्यों की समीक्षा खुद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करते है। वह जितना पूरे देश से प्यार करते है। उतना ही उत्तराखंड से भी लगाव रखते हैं इसीलिए आपको एक बार फिर से प्रधानमंत्री के हाथ मजबूत करने होंगे इस बार आपको हरिद्वार से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत को भारी मतों से विजई बनाना है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देखने और सुनने के लिए भारी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता और क्षेत्र के लोग पहुंचे जिन्होंने योगी आदित्यनाथ का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया और पूरे पंडाल में योगी योगी के नारे ही गूंज रहे थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी लोगों को निराश नहीं किया उन्होंने मंच से ही हाथ हिलाकर लोगो का अभिनंदन स्वीकार किया। उन्होंने कहा मेरा भी उत्तराखंड से गहरा लगाव है इसीलिए मैं बार-बार उत्तराखंड आता हूं।

Shopping Basket