LATEST NEWS

बात की जाए सट्टे के अवैध कारोबार करने वालों की तो ये लोग बेखौफ होकर परचून की दुकान की तरह सट्टे का कारोबार कर रहे हैं मानो इनको अवैध कारोबार करने की अनुमति मिली हुई है।

रिपोर्ट शादाब अली

रुड़की सोत बी क्षेत्र अंतर्गत अवैध कारोबार करने वालो के हौसले दिन ब दिन इतने बुलंद हो रहे है कि इन अवैध कारोबारियों ना तो पुलिस का कोई डर है और ना ही प्रशासन का कोई खौफ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत चौकी सोत बी में पुलिस की नाक के नीचे ही अवैध कारोबार धड़ल्ले से चल रहे है और क्षेत्र में सट्टे का कारोबार तेजी से फल फूल रहा है कुछ लोग तो खुलेआम ही इस अवैध कारोबार को करने में लगे हुए है।

बात की जाए सट्टे के अवैध कारोबार करने वालों की तो ये लोग बेखौफ होकर परचून की दुकान की तरह सट्टे का कारोबार कर रहे हैं मानो इनको अवैध कारोबार करने की अनुमति मिली हुई है। क्षेत्र के लोग इन अवैध कारोबारियों से इतने परेशान हैं कि कई-कई बार शिकायत करने के बाद भी इन लोगों पर सिर्फ खानापूर्ति के लिए कार्यवाही होती है और फिर से ये लोग इस अवैध कारोबार में जुट जाते है। क्षेत्र के लोगो का कहना है कि इन अवैध कारोबार करने वालों ने ऐसे कारोबार चला रखा है मानो जैसे कोई परचून की दुकान चला रखी है।

कमाल की बात तो यह है कि यहां से दिन में कई बार चेतक पर सवार पुलिस कर्मी भी निकालते हैं और दरोगा साहब भी क्षेत्र का भ्रमण करते है लेकिन उनको ये अवैध कारोबार करने वाले लोग दिखाई तक नहीं देते।

सवाल यही है कि ये अवैध कारोबारी कानून के लंबे हाथो से दूर क्यों है। अब देखना यह होगा कि इन अवैध कारोबारियों पर किस तरह की कार्यवाही होती है या फिर मामला ठंडे बस्ते में ही पड़ा रहेगा,या फिर पहले की तरह सिर्फ खानापूर्ति के लिए कार्यवाही की जाएगी !

Shopping Basket